गिरिडीह के तीसरी में बंद चाल धंसने से किशोरी की हुई मौत……

0
7
Tisri

रिपोर्ट : संतोष तिवारी……

गिरिडीह: गिरिडीह के तीसरी थाना के पालमो भुराई में माइका खदान में चाल धंसने से एक 14 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई। जिसके बाद तीसरी थाना प्रभारी, सीओ व फॉरेस्ट के अधिकारियों ने घटना स्थल पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया।

घटना के संबंध में बताया गया कि मंगलवार की सुबह भूराई निवासी यादव की 14 वर्षीय पुत्री कविता कुमारी माइका चुनने खदान में गई थी, जहां अचानक मिट्टी दब गया। सूचना मिलने के बाद ग्रामीण व मुखिया प्रतिनिधि घटना स्थल पर पहुंच कर किशोरी को बहुत मशक्कत के बाद बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल ले गए। जहां उसे बेहतर चिकित्सा के लिए गिरिडीह रेफर कर दिया गया। गिरिडीह पहुंचने के दौरान रास्ते में ही किशोरी की मृत्यु हो गई।

Officer inspecting the incident site

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद तीसरी थाना प्रभारी पीकू प्रसाद, सीओ असीम बाड़ा, फॉरेस्टर जय प्रकाश महतो, वनरक्षी पवन चौधरी सहित कई लोग के द्वारा घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल किया गया।

मौके पर उपस्थित तीसरी थाना प्रभारी पीकू प्रसाद ने बताया कि किशोरी की मौत की सूचना मिलने के बाद वे लोग जांच के लिए पहुंचे है। आगे परिजनों के आवेदन अनुसार जांच कर कार्यवाही की जायेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.