बेटे ने पिता को बनाया बंधक,पत्नी ने लगाई थाने में न्याय की गुहार…

0
1

रिपोर्ट- वसीम अकरम…

जायदाद हड़पने के लिए बेटे ने पिता को बनाया बंधक…

कांकेः कांके प्रखंड में जायदाद हड़पने के लिए पुत्र द्वारा अपने पिता को ही बंधक बना कर रखने का अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में कांके चूड़ी टोला निवासी नसीमा बानो ने कांके थाना में न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने कांके थाना को दिए आवेदन में बताया है कि उसके पति मोहम्मद हाशिम(73वर्ष) को उनके बड़े पुत्र मोहम्मद गुलफाम उर्फ रूबी ने पिछले 6 महीने से अपने घर में बंधक बनाकर रखा हुआ है, जिससे उनकी शारीरिक व मानसिक स्थिति गड़बड़ा गई है। महिला ने बताया कि वह जब भी अपने पति से मिलने जाती है, तो उसका बड़ा पुत्र अपने घर के दरवाजे से ही उसे भगा देता है, पति से मिलने नहीं देता है। थक हार कर महिसा नसीमा बानों ने बुधवार को कांके थाना में लिखित आवेदन दिया।

आवेदन मिलने के बाद कांके पुलिस की एक टीम महिला को साथ लेकर उनके पति से मिलाने मोहम्मद गुलफाम के घर पहुंची, लेकिन उनका बेटा मोहम्मद गुलफाम ने वहां पहुंची पुलिस और महिला को भी घर में घुसने नहीं दिया। मोहम्मद गुलफाम ने पुलिस को अपनी ऊंची पहुंच का धौंस दिखाते हुए कांके थाना की पुलिस टीम को भी वहां से भगा दिया।

महिला नसीमा बानो ने आरोप लगाया है कि मेरा बड़ा बेटा मेरे पति द्वारा बनाई हुई संपत्ति को हड़पने के लिए बिते 6 माह से बंधक बनाकर रखा हुआ है। वह मेरे अन्य 3 पुत्र व एक पुत्री को पति की बनाई संपत्ति में से कुछ भी हिस्सा देना नही चाहता है। फिलहाल मेरे पति की बनाई हुई दुकान व मकान  के किराए से घर चल रहा था। लेकिन बड़े बेटे ने इस पर भी अपना कब्जा कर लिया है, जिसके कारन घर में लोग भुखे तड़पने के लिए विवश हो चुके हैं। नसीमा बानो ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस मेरे बड़े बेटे की ऊंची पहुंच की धौंस से डर गई है और पुलिस प्रशासन मेरी मदद करने में विफल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.