कांके विधायक, समरी लाल ने अंचलाधिकारी और जनप्रतिनिधियों के साथ की बैठक, जनता की समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण करने का अंचलाधिकारी को दिया निर्देश.

0

रिपोर्ट- वसीम अकरम…

रांची(कांके प्रखंड): विधायक समरी लाल ने मंगलवार को कांके प्रखंड मुख्यालय के सभागार में जनप्रतिनिधियों और अंचलाधिकारी के साथ बैठक की। मौके पर विधायक समरीलाल ने सभी जनप्रतिनिधियों से उनकी समस्याओं को सुना, इसके बाद मौके पर ही कांके अंचलाधिकारी जय कुमार राम को निर्देश देते हुवे कहा कि कोई भी जनप्रतिनिधी जनता की समस्या को लेकर अंचल कार्यालय पहुंचते हैं, तो उनकी समस्याओं पर अविलंब संज्ञान लेते हुए उसका निराकरण करें, साथ ही हर पंद्रह दिनों में राजस्व कर्मचारियों को अपने-अपने पंचायत सचिवालय में बैठने का निर्देश दें। विधायक समरी लाल ने ये भी निर्देश दिया कि, जाति, आवसीय और आय प्रमाण पत्र निर्गत करने में देर ना किया जाए। जमीन का ऑन लाईन करने के दौरान हुए त्रुटि को सभी पंचायतो में कैम्प लगा कर सुधारने का काम किया जाए। प्रखंड के मुरूम, गागी, हलदामा के कुछ रैयतों की जमीन पंजी-2 में अभी तक ऑन लाइन नहीं किया गय़ा है, उसे तुरंत ऑनलाइन किया जाए। सुकुरहुटू राजस्व ग्राम का नाम सुधार किया जाए, केंद्र सरकार की सबसे महत्वकांछी योजना, प्रधानमंत्री सम्मान निधी योजना का लाभ हर लाभुकों को मिले इसके लिए वैसे योग्य किसानों का केवाईसी और लेंड सीडिंग कर लाभ दिलाया जाए।

मौके पर कांके अंचलाधिकारी जयकुमार राम ने विधायक को आश्वस्त करते हुवे कहा कि, इन सभी बातों को अमल में लाया जाएगा। बैठक में कांके प्रखंड प्रमुख सोमनाथ मुंडा, उप-प्रमुख अंजय बैठा, जीप सदस्य संजय महतो, जिप सदस्य सुषमा देवी, जीप सदस्य किरण देवी, विधायक प्रतिनिधि प्रभात भूषण, कांके सीओ जयकुमार राम सहित प्रखंड के सभी पंचायत के पंचायत सामिति सदस्य मौजद थें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.