रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव के लिए एनडीए की प्रत्याशी होंगी सुनिता चौधरी, कल करेंगी नामांकन……

0
6

रिपोर्ट:- वसीम अकरम….

राँची: रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव-2023 हेतु आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो की अध्यक्षता में गुरुवार 02 फरवरी, 2023 को हुई संसदीय बोर्ड की बैठक में लिए गए निर्णय के आलोक में सुनिता चौधरी को उम्मीदवार बनाया गया है कल दिनांक 04 फरवरी, 2023 को सुनिता चौधरी नामांकन करेंगी।

यह जानकारी आजसू पार्टी के केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ. देवशरण भगत सह अखिल झारखंड बुद्धिजीवी मंच के प्रदेश अध्यक्ष डोमन सिंह मुंडा ने रांची स्थित केंद्रीय कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान दी।

डॉ. देवशरण भगत ने कहा कि आजसू प्रमुख सुदेश कुमार महतो की अध्यक्षता में हुई संसदीय बोर्ड की बैठक में पार्टी के वरीय उपाध्यक्ष एवं गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी, अखिल झारखंड बुद्धिजीवी मंच के प्रदेश अध्यक्ष डोमन सिंह मुण्डा, केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डाॅ. देवशरण भगत, केंद्रीय उपाध्यक्ष हसन अंसारी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

डॉ. देवशरण भगत ने कहा कि एनडीए पूरे दमखम से रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव लड़ेगी। रामगढ़ की जनता ने तीन साल से व्याप्त झूठ, लूट और भ्रष्टाचार के शासन के खिलाफ वोट करने का मन बना लिया है। डॉ. भगत ने कहा कि सरकार संविधान और संवैधानिक प्रक्रियाओं से चलती है। लेकिन झामुमो-कांग्रेस की सरकार ने संविधान की मूल भावना और संवैधानिक प्रक्रियाओं से हट कर अपने ऊपर लगे गंभीर आरोपों को छिपाने के लिए झारखंडी जनभावना के साथ छल किया। कहा कि जोहार यात्रा सरकारी पैसों का दुरुपयोग कर जनता को मूर्ख बनाने का कार्यक्रम है। ईमानदार राजनीति के अभाव का परिणाम है कि आज नियोजन नीति, स्थानीयता और अन्य विधेयक कानूनी चुनौतियों में झूल रहा है।

प्रेस वार्ता के दौरान उपस्थित आजसू पार्टी की सहयोगी इकाई अखिल झारखण्ड बुद्धिजीवी मंच के प्रदेश अध्यक्ष डोमन सिंह मुंडा ने कहा कि रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव 2024 की पटकथा लिखेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.