धनबाद न्यायालय ने बच्ची से दुष्कर्म के मामले में आरोपी को सुनाई फांसी की सजा……..

0
2

रिपोर्ट :- अशोक कुमार…..

धनबाद: धनबाद न्यायालय ने एक पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के मामले में दोषी पाते हुए पॉक्सो की विशेष अदालत ने आज पुटकी के रहने वाले डब्लू मोदी को दोषी करार देते हुए, फांसी की सजा सुनाई। धनबाद न्यायालय के पॉक्सो के विशेष न्यायाधीश प्रभाकर सिंह की अदालत ने यह सजा सुनाई।

Dhanbad court

बता दें कि इस मामले में पुटकी थाना क्षेत्र में 29 अप्रैल 2018 पीड़िता की मां ने उसके मुंहबोले मामा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। आरोपी बच्ची को उसके घर से यह कहकर ले गया की शादी में जाना है। घंटो बाद डब्लू वापस बच्ची के घर आया और बच्ची की मां से पूछने लगा की बच्ची कहां है। बच्ची की मां ने उसे जवाब दिया कि बच्ची तो तुम्हारे साथ ही गई थी। डब्लू शराब के नशे में धुत था। डब्लू के परिजन उसे उसके घर में ले जाकर सुला दिया। उसके बाद
बच्ची की मां और पड़ोस की तीन अन्य महिलाएं रात में बच्ची को खोजने लगी, रात भर खोजने के बाद भी बच्ची कहीं नहीं मिली तो सुबह होने पर परिजनों द्वारा स्थानीय थाने में इसकी सूचना दी गई।

इसके बाद पुलिस ने बच्ची की तफ्तीश शुरू की, कई स्थानों पर ख़ाक छानने के बाद पुलिस को तालाब के पास बच्ची की पैंट मिली। पुलिस को पूरी बात समझते देर नहीं लगी और पुलिस ने आरोपी डब्लू को उसके घर से धर दबोचा। उसके बाद पुलिस की सख्ती से पेश आने पर उसने बताया कि बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद उसे जंगल में फेंक दिया है।
आरोपी की निशानदेही पर जंगल से बच्ची के शव को पुलिस ने बरामद किया। वहीँ मौके पर पहुंचे एसएसपी ने कहा कि आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल किया है। घटना स्थल से कई सबूत भी बरामद किए गए थे। जिसके बाद मामला न्यायालय में चला और आज दुष्कर्मी को फांसी की सजा मुक्करर की गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.