एक माह के अंदर बीमारी से दो सगे भाईयों की मौत़, जिप सद्स्य अनिल टाईगर ने परिजनों से मुलाकत कर दी आर्थिक सहायता

0
5

रिपोर्ट- वसीम अकरम…

राँचीः कांके प्रखंड के सुतियाम्बे निवासी जयनाथ गोप उम्र 22 वर्ष और बलराम गोप उम्र 17 वर्ष दो सगे भाईयों की मृत्यु कुछ दिनों पूर्व जोइंडिस बीमारी की वजह से हो गई थी। भाजपा नेता सह जीप सदस्य अनिल टाईगर को सूचना मिलने के बाद मंगलवार को मृतक के घर पहुँच कर परिजनों से मुलाकत कर उन्हें सांत्वना दिया और परिवार की आर्थिक स्थिति के बारे में भी जानकारी ली। परिजनों ने बताया की एक माह के अंदर दो दो कमाउ बेटों के चले जाने से घर की आर्थिक स्थिति काफी खराब हो चुकी है, जिसके बाद अनिल टाईगर ने दोनों मृतक के क्रियाक्रम करने के लिए आर्थिक मदद की और खाद्य सामाग्री भी मुहैया करवाया।

मौके पर भाजपा नेता सह जीप सदस्य अनिल टाईगर ने जानकारी देते हुवे बताया कि 1 महीने के अंदर घर के दो नौजवानों की आकस्मिक मृत्यु बीमारी की वजह से हो गई। परिवार में मृतक जयनाथ गोप और बलराम गोप ही कमाने वाले सदस्य थें। घर मे अब सिर्फ बुजुर्ग माता पिता और एक छोटा भाई के अलावे उम्र के आखरी पड़ाव पर पहुँच चुके दादा के सिवा कोई नहीं है। घर की आर्थिक स्थिति भी ठीक नही है। जीप सदस्य ने सरकार की तरफ से मिलने वाले हर लाभ, परिवार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया है और उनके हर दुख-सुख में साथ खड़ा रहने की बात कही।

मौके पर भाजपा नेता दीपक महतो, मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र गोप, गोपाल महतो, शंकर महतो, राजु ठाकुर, ग्राम प्रधान शिव शंकर मुंडा, सुबोध गोप उपस्थित थें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.