झामुमो ने साधा बाबूलाल मरांडी पर निशाना, कहा कई किर्तीमान बाबूलाल के नाम भी है

0
4

रिपोर्ट- बिनोद सोनी…

झामुमो ने साधा बाबूलाल मरांडी पर निशाना, कहा कई किर्तीमान बाबूलाल के नाम भी है

राँची: जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सुप्रीयो भट्टाचार्या ने प्रेस वार्ता कर भाजपा के मिलन समारोह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश के गृह मंत्री के समक्ष भाजपा में विलय का कार्यक्रम राजनीतिक कार्यक्रम था। रघुवर दास के कार्यकाल पर निशाना साधते हुए कहा कि रघुवर ने कहा उग्रवाद सर चढ़ कर बोल रहा है। वहीं बात बाबूलाल भी कह रहे थें। पूर्व की सरकार में हर दिन हत्याएं होती थी। महिलाओं पर अत्याचार विगत पांच वर्षों में हुआ है ये एक कीर्तिमान है। बाबूलाल के शासनकाल में भी कई घटनाएं हुई उसे आज वे भुल गए हैं।

खजाना खाली है, इसे लेकर बाबूलाल को क्यों लगती है मिर्चीः

पार्टी महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्या ने कहा कि गृह मंत्री, अमित शाह को को किसी भी सरकार का कान पकड़ने का अधिकार नहीं है। बकोरिया कांड की एनआईए से जांच करवाना है तो गृह मंत्री करवाऐं, धमकी देकर सरकार नहीं चलती। जिस तरह से बाबूलाल मरांडी लोभ और माया में 14 साल के वनवास के बाद भाजपा में गए है, उनको अग्नि परीक्षा भी देनी होगी। साथ ही बाबूलाल को डोमिसाइल का भी जवाब देना चाहिए। धोखा देकर ज्यादा दिन तक राजनीति नहीं चल सकती।

सत्र के दौरान सरकार श्वेत पत्र करेगी जारीः

विपक्ष सकारात्मक सोंच के साथ आगे आयें, उनकी हर बातों का सम्मान किया जाएगा, धमकी भरी बातें ना करें तो उनके लिए भी बेहतर होगा। खजाना खाली है के सवाल पर सुप्रियो भट्टाचार्या ने कहा कि सत्र के दौरान सरकार श्वेत पत्र लाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.