राजधानी रांची के हाई सिक्योरिटी जोन में गैंगवार, अपराधी कालू लामा की मौत, दो घायल……

0
9
Firing in Morhabadi

रिपोर्ट :- बिनोद सोनी

राँची: झारखण्ड की राजधानी राँची में गैंगवार हुई है, जिसमें एक अपराधी मारा गया। यह घटना लालपुर थाना क्षेत्र स्थित मोरहाबादी मैदान के पास घटी है जिसमें दो अपराधी गुट में गोलीबारी में अपराधी कालू लामा की मौत रिम्स में इलाज के दौरान हो गई। अपराधी कालू लामा कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है और हाल के दिनों में ही वह जेल से बाहर निकला था। बताया जा रहा है इस गैंगवार में अपराधी कालू लामा का भाई राजू लामा और बब्बन विश्वकर्मा गंभीर रूप से घायल है, जिनका इलाज रिम्स में चल रहा है। घटना स्थल से पुलिस ने कार और एक पिस्टल बरमाद किया है। पिस्टल मारा गया अपराधी लामा का बताया जा रहा है।

Firing in Morhabadi

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए अपराधियों ने कार सवार पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की, इस गोलीबारी की घटना में तीन लोगों को गोली लगी थी। जिसमें अपराधी कालू लामा को गंभीर अवस्था में रिम्स में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान अपराधी की मौत हो गयी है।घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन और अपराधियों की धरपकड़ में जुटी हुई है।

Firing in Morhabadi

गौरतलब है कि राजधानी रांची का यह हाई सिक्योरिटी जोन एरिया है। इस स्थान के आसपास करीब एक किमी के रेडियस में राज्यपाल, मुख्यमंत्री, राँची के डीसी और एसएसपी का आवास व कार्यालय समेत कई वरिष्ठ अफसरों का घर है। साथ ही साथ कई माननीयों का भी आवास इस एरिया में है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.