बल्ले के बाद धोनी ने उठायी पिस्टल…..

0
13

रिपोर्ट :- बिनोद सोनी……

राँची: राँची के जेएससीए स्टेडियम में पहुंचकर भारतीय क्रिकेट के सबसे सफलतम कप्तान ने बल्ले की जगह उठायी बंदूक और लगाया निशाना। दरसल नेट्स में बैटिंग परैक्टस करने के बाद शूटिंग रेंज में पहुंचकर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने बल्ले के जगह बंदूक थामा और जम कर निशाना साधा। इस दौरान धोनी के टेनिस पार्टनर सुमित भी साथ दिखे।

Mahi

माही का जेएससीए स्टेडिम में गुज़रता है ज़्यादा वक़्त, माही के क्रिकेट सहित हर खेल से भी उतना ही लगाव है। तो वहीं वो अपने आपको फिट रखना नही भूलते। इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी अपने होम टाउन में हैं और इस दौरान वो खुद को फिट रखने के लिए जेएससीए स्टेडियम में वक़्त बिताने ज़रूर आते है। जहाँ जाकर चाहे तो वे टेनिस कोर्ट में हाथ आज़माते हैं, या जिम में पसीना बहाते हैं या फिर नेट्स पर प्रैक्टिस करते नज़र आता हैं।

M S dhoni

वहीं ताज़ा वीडियो थोड़ा अलग है जब माही ने पिस्टल उठायी है और शूटिंग रेंज में निशाना लगाते नज़र आ रहे हैं। राँची के जेएससीए स्टेडियम में धोनी की जो तस्वीर है वो प्रसंशकों के लिए सुखद है।क्योंकि एक लंबे वक़्त के बाद माही ब्लू जर्सी में नज़र आये।क्योंकि माही ने आईपीएल छोड़ क्रिकेट के सारे प्लेटफार्म से सन्यास ले लिया है हालांकि ये जर्सी टीम इंडिया की नही बल्कि जेएससीए की है।

Dhoni

Leave A Reply

Your email address will not be published.