वेल्लौर से पहुंचे 1237 यात्रियों ने हेमंत सरकार के प्रति जताया आभार…

0
6

रिपोर्ट- बिनोद सोनी…

वेल्लोर से फ्री में 1237 यात्रियों को लेकर पहुंची स्पेशल ट्रेन, स्टेशन पर चिकित्सकों की टीम और एंबुलेंस की रही व्यवस्था, सभी मरीज और परिजनों ने यात्रा को बताया सुखद…

राँची : काठपाडी जंक्शन वेल्लोर से 1237 यात्रियों को लेकर स्पेशल ट्रेन शुक्रवार को 11 बजे हटिया पहुंची। इस ट्रेन में सीएमसी वेल्लोर इलाज कराने गए मरीज और मरीज के परिजनों के लिए खास व्यवस्था की गई थी। हटिया रेलवे स्टेशन पर जिला प्रशासन द्वारा मरीजों को ध्यान में रखकर एंबुलेंस के अलावे चिकित्सकों की टीम भी तैनात रखी गई थी।

वेल्लौर से पहुंचे यात्रियों का रखा गया पूरा ख्यालः

हटिया स्टेशन पहुंचने पर मरीज और उनके परिजनों को गुलाब फूल, पानी का बोतल और बिस्किट का पैकेट देकर स्वागत किया गया। इस दौरान समाजिक दूरी का पूरा पूरा ख्याल रखा गया। स्टेशन पर पहुंचे यात्रियों की स्क्रीनिंग भी की गई फिर जरुरत के अनुशार सभी को बस और एंबुलेंस से उनके घर रवाना किया गया।

इस यात्रा में मरीज और परिजनों से नहीं लिया गया भाड़ाः

पूरे दो माह बाद अपने शहर लौटे मरीज और उनके परिजनों के चेहरे पर खूशी साफ झलक रही थी। सभी ने दिल से हेमंत सोरेन सरकार को इसके लिए आभार भी प्रकट किया। फिलहाल यहां पहुंचे सभी यात्रियों को एहतियात के तौर पर होम क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है। यात्रियों ने बताया कि इस यात्रा के लिए उनसे किसी भी प्रकार के पैसे नही लिए गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.